MS Dhoni: पढ़ाई-लिखाई में नहीं लगता था मन, 12वीं में लाए सिर्फ इतने नंबर…

आज दुनियाभर के युवा एमएस धोनी (MS Dhoni) को अपना आदर्श मानता है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि एमएस धोनी 10वीं-12वीं में एक औसत विद्यार्थी रहे थे. पढ़ाई-लिखाई के मामले में बहुत अच्छे नहीं थे एमएस धोनी.

MS Dhoni मना रहे है अपना 41वां Birthday!

एमएस धोनी आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है. सोशल मीडिया पर कोहली समेत कई बड़े स्टार्स दे चुके है जन्मदिन की बधाई. एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये वीडियो, जो वायरल हो चुकी है.

पढ़ाई की पिच हमेशा पीछे रहे एमएस धोनी

एमएस धोनी (MS Dhoni) एक बार पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के दिल्ली एनसीआर में स्थित स्कूल की विजिट पर गए थे, वहां धोनी ने मीडिया से बात करते हुए ये बोला कि पढ़ाई की पिच पर वह कभी नंबर वन छात्र नहीं रहे, लेकिन खेल के मैदान पर वे हमेशा नंबर बनने की कोशिश करते रहे.

10वीं में 66 और 12वीं में 56 फीसदी लाए

बता दे कि झारखंड के रांची में जन्मे एमएस धोनी उर्फ़ माही ने डीएवी स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धोनी को 10वीं में 66 और 12वीं में 56 फीसदी अंक मिले थे. Source- amarujala

ये भी पढ़ें:

विदेश जाकर देसी बर्तन बेच रही है Priyanka Chopra! कीमत चौंकाने वाली
Kohli vs Bairstow Fight: ‘मुंह बंद करके बैटिंग करो..’ बेयरस्टो से भिड़े विराट कोहली!
Thor Love and Thunder: अजय देवगन का स्टंट कॉपी करते दिखे क्रिस हेम्सवर्थ?
‘रॉयल एनफील्ड’ चला रहे थे The Great Khali, कमेंट आया- आपकी ‘स्प्लेंडर’ बढ़िया है.
रेलवे कर्मचारी स्पीड देख आप भी चौंक जायेंगे, पलक झपकते ही प्रिंट किया टिकट

पोस्ट को शेयर जरूर करें और इसी तरह की जानकारियों के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म को फॉलो करें – GOOGLE NEWSFACEBOOKTWITTERINSTAGRAMPINTERESTTELEGRAM

Leave a Comment
Recent Posts